London Confidential Movie Review in Hindi

London Confidential कँवल सेठी द्वारा निर्देशित (Directed) spy thriller WebFilm है, जो 18 सितम्बर 2020 को Zee5 रिलीज़ हुई है। आज हम London Confidential Movie का Review करेंगे और जानेंगे आपको यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं।

London Confidential Movie Review

London Confidential Movie Review

Cast :- Mouni Roy, Purab Kohli, Kulraj Randhawa, Sagar Arya, Parvesh Rana, Jas Binag, Diljohn Singh, Kiren jogi, Roxane Cabassut

Directed by :- Kanwal Sethi

OTT :- Zee5

Rating :- 2/5 Star

London Confidential Movie Story

फिल्म की शुरुआत होती है मौनी रॉय की आवाज के साथ जिसमे बताया जाता है, Coronavirus से भी खतरनाक virus India और China के बॉर्डर पर फैल रहा है पर चीन ने इन दावों का खण्डन कर दिया है और चीन की खुफिया एजेंसी MSS इस खबर को दुनिया से छुपाने की कोशिस कर रहा है।

इसी बिच भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के एजेंट बिरेन घोष (Diljohn Singh) ने एक चाइनीज सोर्स से संपर्क बना लिया है और वह इस बात का सबूत 7 दिनों बाद London में होने वाले Conference में देने को तैयार है। इस लाइन के खत्म होने पर फिल्म स्टार्ट होती है।

फिल्म के starting में बिरेन घोष उमा कुलकर्णी (Mouni Roy) से मिलने जा रहा होता है तभी चाइनीज खुफिया एजेंसी के लोग उसे किडनैप कर लेते है।

चाइनीज सोर्स कौन है यह सिर्फ बिरेन घोष जानता है। अब RAW उमा कुलकर्णी के ऊपर प्रेसर बनाने लगते है बिरेन को जल्द से जल्द खोजने के लिए क्युकी London Conference का समय नजदीक है।

इसी बिच बिरेन घोष का हत्या हो जाता है और उमा कुलकर्णी के ऊपर और ज्यादा प्रेसर आ जाता, उमा को अब चाइनीज सोर्स कौन इसका पता लगाना है।

बिरेन की हत्या के बाद उमा को शक होता है, उसके टीम से कोई MSS से मिला हुआ है। अब उमा और अर्जुन मनीष कुमार (Purab Kohli) मिलकर गद्दार का पता लगाने और चाइनीज सोर्स को खोजने में लग जाते है।

चाइनीज सोर्स कौन है और अपने टीम में गद्दार कौन है उमा पता लगा पाएगी या नहीं यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Direction

यह फिल्म और लम्बी हो सकती थी क्योकि इस फिल्म को देखते समय ऐसा प्रतीत होता है जैसे कुछ छूट रहा हो।

इस फिल्म का Direction Average है ना ज्यादा अच्छा ना ही ज्यादा बुरा। इतनी अच्छी कहानी को और भी Better तरीको से दिखया जा सकता है।

इस फिल्म में काफी Actor थे पर पुरे फिल्म में ज्यादातर Mouni Roy और Purab Kohli ही दीखते है जो हमें कभी-कभी irritate करता है।

इसमें Sharad Kelkar भी दिखाई देते है पर उनका भी ज्यादा उपयोग नहीं किया गया है।

इन्हे भी पढ़े :-

Acting

इस फिल्म में Mouni Roy कही अच्छा Acting करती दिखती है तो कही पर Average Acting करती दिखती है।

इस फिल्म में सबसे बेहतरीन एक्टिंग Purab Kohli का लगता है बाकि बाद सभी का एक्टिंग Average है।

हम ये भी कह सकते है Mouni Roy और Purab Kohli के आलावा किसी को ज्यादा समय नहीं मिला अपना Talent दिखाने का जिसके कारन उनका Acting हमें ज्यादा खास नहीं लगता।

Parental Guidance

इस फिल्म में कुछ Adult सीन देखने को मिलते है इसके आलावा कुछ मार-पिट के सीन भी है। मेरी माने तो इस फिल्म को परिवार के साथ ना देखे।

Anshu Kumar

नमस्कार दोस्तों, मैं अंशु कुमार filmiansh.in का Author और Founder हु। शिक्षा की बात करू तो मैंने B.B.A से अपना Graduation Complete किया है और साथ में डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स भी किया है। मुझे फिल्म, वेब सीरीज देखना और उसके बारे में दुसरो को बताना अच्छा लगता है। मेरा साथ देने के लिए आपका धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *